आखिर कब आएगा राजू श्रीवास्तव को होश।

आखिर कब आएगा राजू श्रीवास्तव को होश।

आखिर कब आएगा राजू श्रीवास्तव को होश। 

राजू श्रीवास्तव को पिछले 13 दिनों से होश नहीं आया है। आपको बता दे की राजू श्रीवास्तव जानेमाने कॉमेडियन फ़िलहाल ज़िंदगी और मौत से लड़ रहे है और उनका इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा है। 10 अगस्त की सुबह को राजू श्रीवास्तव को अटैक आए था। हालत बिगड़ने के दौरान उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ कुछ दिन बाद डॉक्टरों ने उनके ब्रेन को डेड घोषित कर दिया और बताया गया की उनका हर्ट भी सही से काम नहीं कर रहा। 

राजू श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसम्बर 1963 को कानपूर में हुआ था।लोग उनको राजू भैया या गजोधर भी बुलाते है। बॉलिवुड फिल्मो में उन्होने छोटे मोटे रोल के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। जैसे फिल्म मैंने प्यार किया ,बॉम्बे टू गोवा ,और फिरआमदनी अट्ठनी खर्चा रूपया में एक अभिनेता के रूप में काम किया था। उन्होने 1988 में अनिल कपूर की फिल्म तेजाब से शुरुआत किया था। 

राजू को सफलता द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चलेंगे और एक स्टैंडअप कॉमेडी शो से मिली। इसके साथ उन्होने और भी धारावाहिक शो किया जैसे शक्तिमान ,बिग बोस ,कॉमेडी का महा मुकाबला ,कॉमेडी नाइट्स विद कपिल आदि । बिग बॉस 3 में उन्हे बुलाया गया था जिसमे वो 2 महीने बाद आउट हो गए। 

वो पहली बार अमिताव बच्चन की मिमिक्री करके प्रचलित हुए थे फिर उन्होने मुंबई में थिएटर ज्वाइन कर लिया और उसी के जरिए वो कॉमेडी करने लगे और एक हास्य नकलकर के रूप में आज वो जाने जाते है। 

2014 में उन्होने राजनीति में भी कदम रखा जिसमे उन्हे अखलिश यादव की पार्टी से चुनाव लड़ने का मौका मिला मगर उस पार्टी को छोरकर उन्होने 11 मार्च 2014 को भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन कर लिया। 


देश भर में उनके लाखों फैंस है जो उनके लिए अभी दुआ कर रहे है और सोशल मिडिया पर पोस्ट कर अपन दुःख जाता रहे सबकी यही कामना है की 
राजू श्रीवास्तव जल्द से जल्द ठीक हो जाए और अपने कॉमेडी से लोगो का मनोरंजन करे।